स्टेज पर दुल्हन को नहीं मिली जगह, किया कुछ ऐसा कि सब रह गए हैरान, यहां देखें वीडियो

 17 Jun 2021 06:18 PM

भारत की शादियों में सुंदर दिखने से लेकर शादी हो जाने तक सब कुछ परफेक्ट होने की उम्मीद की जाती है। साथ ही वो इसे यादगार बनाने की भी पूरी कोशिश करते हैं। ऐसी ही यादगार शादियों के वीडियो अक्सर हम सोशल मीडिया पर देखते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों शादियों के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। लोग अजीबोगरीब वीडियो को देखना बेहद पसंद भी कर रहे हैं। इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो भी शादी का ही है जहां दुल्हन स्टेज पर दूल्हे की गोद में आकर बैठ जाती है।

 

हैरान रह गए लोग

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने दोस्तों के साथ स्वैग में बैठकर बात कर रहा होता है। अपने दोस्तों के साथ बातचीत के दौरान ही दुल्हन आ जाती है। दुल्हन का भी स्वैग किसी से कम नहीं है। जैसे ही दुल्हन स्टेज पर पहुंचती है तो सबकी निगाहें उसी की ओर होती हैं। जब दुल्हन को बैठने के लिए जगह नहीं मिली तो वह दूल्हे की गोद में ही जाकर बैठ गई। यह देखकर वहां मौजूद दूल्हे के दोस्त हक्के-बक्के रह गए।

 

दुल्हन ने गुस्से में फेंकी मिठाई

दूसरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी दुल्हन ने कुछ ऐसा ही किया। दरअसल वरमाला के स्टेज पर दुल्हन दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाती है लेकिन हिचकिचाहट में दूल्हा मिठाई नहीं खा पाता है तो दुल्हन गुस्से में मिठाई फेंक देती है।

वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है, लेकिन जब वह इसे खाने से हिचकिचाता है और उसका हाथ पकड़ लेता है तो वह अपना आपा खो देती है और उस पर मिठाई फेंक देती है। सोशल मीडियो पर इसे देखकर लोग खूब हसं रहे हैं और कमेंट सेक्शन में बता रहे हैं कि दुल्हन क्यों गुस्सा हुई होगी। मंच पर दुल्हन पक्ष के लोग भी दुल्हन की इस हरकत से हैरान दिखाई देते हैं।