यूनिवर्स बॉस को पहली गेंद पर मिला विकेट, गेल ने अनोखे अंदाज में किया सेलिब्रेशन, देखें वायरल वीडियो

 02 Jul 2021 10:45 AM

वेस्टइंडीज और आउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के चौथे मुकाबले में कैरेबियाई टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 21 रनों से जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने तूफानी पारी खेली, जबकि ड्वेन ब्रावो ने चार विकेट लिए। पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने के बाद चौथे टी-20 में क्रिस गेल की टीम में वापसी हुई। इस मैच में गेल बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके। लेकिन उन्होंने अपने बॉलिंग स्पैल की पहली ही गेंद पर विकेट ले लिया। पहली बॉल पर विकेट मिलने के बाद गेल अनोखे अंदाज में सेलिब्रेशन करते नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

पारी का दूसरा ओवर

कप्तान कीरोन पोलार्ड ने क्रिस गेल को साउथ अफ्रीका पारी का दूसरा ओवर डालने को दिया। उन्होंने अपने स्पैल की पहली ही गेंद पर रिजा हेंड्रिक्स का विकेट चटका दिया। हेंड्रिक्स गेल के खिलाफ बड़े शॉट लगाने के चक्कर में स्टंप आउट हुए। हेंड्रिक्स का विकेट मिलने के बाद गेल बीच मैदान पर ही कार्टविल करते नजर आए। गेल का सेलिब्रेशन करने का यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, डेल स्टेन ने भी गेल की कूल अंदाज की तारीफ की। स्टेन ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'क्रिस गेल सबसे कूलेस्ट क्रिकेटर हैं।'

 

 

मैच का हाल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज को लेंडल सिमंस और एविन लुईस अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे। लुईस एनरिच नॉर्ट्जे की गेंद पर महज 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे। क्रिस गेल (5) और शिमरॉन हेटमायर (7) भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। हालांकि, आखिरी के ओवरों में कप्तान कीरोन पोलार्ड ने तेजी से रन बनाए। पोलार्ड  ने  25 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाए। साउथ अफ्रीका की टीम 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 146 रन ही बना सकी। टीम की ओर से क्विंटन डिकॉक ने सबसे ज्यादा 60 रन बनाए।