मुंबई में पानी से भरे गड्ढे में समा गई कार को ट्रैफिक पुलिस ने निकाला, डूबती कार का वीडियो जमकर हुआ था वायरल

 14 Jun 2021 12:32 PM

मुंबई। रविवार को मुंबई के रिहायशी इलाके में पार्किंग मं खड़ी एक कार कंक्रीट के फर्श में गड्ढा होने से पानी में डूब गई, जिसका वीडियो रविवार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। यह घटना मुंबई के घाटकोपर पश्चिम इलाके की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब कार के बाहर निकल जाने के बाद भी कार को बाहर निकालने का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने कहा कि घटना रविवार सुबह घाटकोपर पश्चिम की कामा लेन में एक आवासीय सोसाइटी में हुई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस का कहना है कि आवासीय सोसाइटी ने एक कुएं को कंक्रीट सीमेंट से बंद कर रखा था और स्थानीय निवासी अपनी कारें खड़ी करने के लिए इस इलाके का इस्तेमाल करते हैं।

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ कारें एक खुले पार्किंग स्पेस में खड़ी हैं। उसी में से हुण्डई की वेन्यू कार जहां खड़ी हैं, उसके नीचे अचानक गड्ढा बन जाता है। इस गड्ढे में पानी भरा दिखाई दे रहा है। देखते-देखते पूरी कार पहले गड्ढे में गिरती है, फिर पानी के अंदर समा जाती है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस की एक टीम और ट्रैफिक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार को गड्ढे से बाहर निकाला। निवासियों की सुरक्षा के लिए घटनास्थल की घेराबंदी की गई है।