गाजियाबाद का ये वीडियो आपको हंसाएगा...अफसरों को देख बिजली का कटिया कनेक्शन निकालने सांप की तरह रेंगा युवक; कर्मचारी ने वीडियो बना लिया

 13 Jul 2021 06:56 PM

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर हर कोई ठहाके लगा रहा है। यहां एक कटियाबाज के घर बिजली विभाग का छापा पड़ा तो वह रेंगते हुए अपना अवैध कनेक्शन काटने गया, ताकि कोई उसे देख ना पाए। लेकिन बिजली विभाग का एक कर्मचारी उससे दो कदम आगे निकला। कर्मचारी पहले ही बगल वाले की छत से वीडियो बना रहा था। कटियाबाज का रेंगते हुए वीडियो कैद हो गया।

 

दरअसल, बिजली विभाग को सूचना मिली थी कि गाजियाबाद के मुरादनगर के टाउन इलाके में कुछ लोगों ने अवैध रूप से घरों में कटिया डाल ली है। इसके बाद बिजली विभाग की टीम छापे मारने पहुंची। एक घर में रहने वाले युवक को इसकी जानकारी मिली तो वह हाथ में प्लास लेकर रेंगता हुआ अवैध कनेक्शन को काटने के लिए बालकनी में गया।

उसके रेंगने का कारण यह था कि सामने से उसे कोई देख ना पाए। लेकिन बिजली विभाग का एक कर्मचारी पड़ोस की छत से वीडियो बना रहा था। जैसे ही यह युवक रेंगते हुए हाथ में प्लास लेकर तार काटने के लिए पहुंचा तो कर्मचारी ने कहा- हां, मैं हूं ना। इसके बाद युवक सहम गया और हंसने लगा।

अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जो भी इसको देख रहा है उसके हंसते-हंसते पेट में दर्द हो रहा है। मामले में इलाके के एसडीओ अभिषेक मौर्य ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।