भारत में लॉन्च हुई Timex Fit 2.0 स्मार्टवॉच, कैमरे-म्यूजिक को दूर से कर सकेंगे कंट्रोल

 25 Aug 2021 06:05 PM

नई दिल्ली। Timex ने भारत में अपने प्रोडक्ट लाइनअप को विस्तार देते हुए नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल और हार्ट रेट मॉनिटर करने जैसे फीचर्स से लैस है। Timex Fit 2.0 में 7 स्पोर्ट्स मोड समेत कस्टामाइज वॉच फेस जैसे लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा। 

Timex Fit 2.0 की भारत में कीमत

नए Timex Fit 2.0 की कीमत 5,995 रुपए है। इसे तीन कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है- ब्लू, ग्रे और ब्लैक। यह अभी Timex की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Timex Fit 2.0 के स्पेसिफिकेशन्स

Timex का लेटेस्ट वियरेबल हार्ट-रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल (Sp02) मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और ब्लड प्रेशर ट्रैकिंग सेंसर के साथ आता है। इस वॉच में एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए सात स्पोर्ट्स मोड्स भी मौजूद हैं। Timex Fit 2.0 में 45mm डायल दिया गया है और राइट साइड में नेविगेशन के लिए सिंगल बटन मौजूद है।

Timex Fit 2.0 सात दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है। यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ भी आती है। स्मार्टवॉच मेटल फ्रेम डिज़ाइन को स्पोर्ट करती है और IP54 रेटिंग के साथ आती है जो इसे वाटर-रेसिस्टेंट बनाती है। यूजर्स को इस वॉच में म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल का भी फीचर मिलेगा। इस वॉच के जरिए कॉल किए भी जा सकते हैं और रिसीव भी किए जा सकते हैं।