आने वाले ढाई महीने इन राशियों के लिए बहुत शुभ, देवगुरु बृहस्पति की रहेगी विशेष कृपा

 23 Jun 2021 07:35 PM

उज्जैन। अगले ढाई महीनों का समय वृश्चिक, धनु और मीन राशियों के लोगों के लिए बहुत अच्छा होने वाला है। इस समय में उन्हें जीवन के कई क्षेत्रों में सफलता मिल सकेगी।

देवगुरु बृहस्पति (गुरु) की इन लोगों पर विशेष कृपा रहेगी। गुरु ग्रह ज्ञान, शिक्षक, संतान, बड़े भाई, शिक्षा, धार्मिक कार्य, पवित्र स्थल, धन, दान, पुण्य और वृद्धि आदि का कारक होता है। इस समय देवगुरु बृहस्पति कुंभ राशि में वक्री होकर विराजमान हैं। देवगुरु बृहस्पति 14 सितंबर तक कुंभ राशि में ही विराजमान रहेंगे। आइए जानते हैं तब तक क्या शुभ है इन राशियों के लोगों के लिए...

 

वृश्चिक राशि वालों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं। नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग हैं। नया वाहन भी खरीद सकते हैं और परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें।

 

धनु राशि के जातकों को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। इसके साथ ही पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग भी हैं। धैर्य से काम लेने से सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें।

 

मीन राशि के शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। इस समय में वे शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत होने के साथ-साथ पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा।