प्रेमी-प्रेमिका 60 फीट ऊंचे पुल से कूदे, हालत गंभीर, रिश्ते में मौसी लगती है लड़की

 28 Aug 2021 05:29 PM

सीधी। जिले में प्रेमी-प्रेमिका ने सोन नदी के पुल से कूदकर सुसाइड की कोशिश की। ये पुल करीब 60 फीट ऊंचा है। दोनों शनिवार सुबह पुल के नीचे बेहोशी की हालत में मिले। लड़की प्रेग्नेंट है। डॉक्टर्स ने दोनों को रीवा रेफर कर दिया है। परिजन ने शादी कराने से इंकार किया था। लड़की रिश्ते में मौसी है।

घटना सिहावल इलाके की है। गेरुआ में रहने वाला 19 साल के लड़के का अपनी 18 साल की मौसी से अफेयर था। लड़की प्रेग्नेंट हुई तो परिजन को जानकारी हुई। इसके बाद शुक्रवार दोपहर में युवक अपने मामा के घर डिहुली पहुंचा। यहां वह मौसी से शादी करने की जिद पर अड़ गया। परिजन ने समझाइश दी, मगर वह नहीं माना। शाम को लड़का अपने गांव जाने के लिए निकला। बाद में देर रात फिर मौसी के घर पहुंचा और दोनों रात में घर से भाग निकले। रात करीब 3 बजे मां की नींद खुली तो बेटी कहीं नजर नहीं आई। 

पिता की हत्या करवाने वाली बेटी की मां ने किले से कूदकर सुसाइड किया, लिखा- छोटी ने मेरे धैर्य की हत्या कर दी

सुबह कोलदहा पुल के नीचे पड़े मिले दोनों
इस पर उसने परिजन को बताया। काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह कोलदहा पुल के नीचे युवक-युवती बेहोशी की हालत में मिले। सूचना मिलने पर अमिलिया पुलिस पहुंची और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में परिजन भी पहुंच गए। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों पढ़ाई छोड़ चुके हैं। लड़का घर पर ही रहता था। परिजन मजदूरी करते हैं।

रक्षाबंधन पर ननद-भाभी ने एक ही फंदे पर झूलीं, दोनों की दोस्ती पर पति को था ऐतराज