रीवा में सरपंच निकली करोड़पति, चार ठिकानों पर छापेमारी में 10 करोड़ की प्रॉपर्टी निकली, एक एकड़ में आलीशान बंगला

 31 Aug 2021 02:55 PM

रीवा। जिले में लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई में एक धनकुबेर महिला सरपंच मिली हैं। उसके चार ठिकानों पर एकसाथ कार्रवाई की गई है। विभागीय सूत्र बताते हैं कि अब तक 10 करोड़ की बेनामी प्रॉपर्टी उजागर हुई है। सरपंच की आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत की गई थी।

लोकायुक्त पुलिस ने रीवा जिले के बैजनाथ गांव की सरपंच सुधा सिंह के घर पर छापेमारी की है। टीम मंगलवार की सुबह उनके चार ठिकानों पर दबिश देने पहुंची। अब तक दो आवासों के बारे में पता चला है। बैजनाथ गांव में एक एकड़ एरिया में फैला आलीशान बंगला पाया गया। इसमें अंदर स्वीमिंग पूल भी बना है। बंगले के अंदर सारी सुख-सुविधाएं हैं। दूसरा घर गोड़हर स्थित शारदापुरम में है। दोनों जगह टीमें जांच कर रही हैं।

गैंगस्टर रज्जाक का पाकिस्तान से कनेक्शन, बेटा भी राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल, गिरफ्तारी के लिए देशभर में अलर्ट

सरपंच के दो क्रशर प्लांट, 30 वाहन भी मिले
सरपंच के नाम पर दो क्रशर प्लांट पाए गए हैं। घर में अब तक 30 वाहन भी मिले हैं। इनमें जेसीबी समेत अन्य चारपहिया वाहन हैं। लोकायुक्त के एसपी राजेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि सुबह से चार ठिकानों पर अलग-अलग टीमें कार्रवाई कर रही है। प्रॉपर्टी की पूरी जानकारी एकत्रित कर रहे हैं। कार्रवाई देर तक चल सकती है।

भास्कर ग्रुप के खिलाफ टैक्स चोरी के सबूत, अप्रेजल रिपोर्ट में होगा खुलासा, दस्तावेजों की स्क्रूटनी और पूछताछ का सिलसिला तेज