जोबट में सब्जी विक्रेता और रहवासियों में विवाद, जमकर चले लात-घूंसे और लट्ठ

 29 Aug 2021 07:22 PM

अलीराजपुर। जोबट में सब्जी विक्रेताओं और रहवासियों के बीच रविवार को एक बार फिर विवाद हो गया। यहां कृष्ण चौपाटी के सामने पोस्ट ऑफिस वाली गली में दोनों पक्षों में लट्ठ और पत्थर फेंके गए। दबंग सब्जी विक्रेता और उनके परिवार के सदस्यों ने दुकान पर रखी खुली मिर्च पूरे क्षेत्र में उड़ा डाली। मिर्ची उड़ने से रहवासियों में अफरा-तफरी मच गई।

घटना की सूचना मिलने पर जोबट तहसीलदार आलोक वर्मा मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। रहवासियों का कहना था कि नगर परिषद ने लाखों रुपयों की लागत से सब्जी मंडी तो बनाई है, लेकिन दुकानदारों को शिफ्ट नहीं किया। जिससे सब्जी विक्रेता जहां-तहां दुकानें लगा रहे हैं। ऐसे में आए-दिन सब्जी विक्रेता और रहवासियों में विवाद होते रहते हैं। यहां से सब्जी की दुकानें हटवा दीजिए। तहसीलदार वर्मा ने तुरंत नगर परिषद् और पुलिस को निर्देश दिया कि यहां से तत्काल सभी सब्जी की दुकानें हटवाकर सब्जी मंडी में लगाई जाएं। 

रीवा में प्रॉपर्टी डीलर की चाकू से गोदकर हत्या, परिजन बोले- प्रॉपर्टी के विवाद से परेशान थे

एक ही परिवार के सब्जी विक्रेता का आतंक
दरअसल, जोबट नगर में एक ही परिवार के सब्जी विक्रेता का काफी समय से आतंक है। इनके द्वारा आए दिन गाली-गलौज, झगड़े और मारपीट की जाती है। ग्रामीण क्षेत्र से छोटे-छोटे सब्जी विक्रेता को भी इनके द्वारा डराया-धमकाया जाता है। लगभग दर्जनों आवेदन वर्षों से जमे हुए सब्जी विक्रेता के खिलाफ थाने में दिए गए। मगर, कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जबलपुर: थाने में मारपीट की शिकायत की तो हमलावरों ने युवक को डंपर से कुचला, मौके पर मौत

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
घटना के बाद सब्जी विक्रेता द्वारा खुलेआम मिर्ची पाउडर उड़ाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं कि इस तरह खुलेआम मिर्ची उड़ाकर क्या साबित करना चाहते हैं। नगरवासी और रहवासियों ने ऐसे कृत्य करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग भी की है।