IAS जांगिड़ ने दिल्ली की शिक्षाविद् को मैसेज कर चाय पर बुलाया, महिला ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

 30 Aug 2021 09:23 AM

भोपाल बड़वानी कलेक्टर को लेकर कमेंट करने के बाद से चर्चा में आए आईएएस अफसर लोकेश जांगिड़ एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह दिल्ली की एक शिक्षाविद् को ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज कर चाय पर बुलाकर निशाने पर आ गए। प्रीति नाम की इस महिला ने जांगिड़ द्वारा भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा है- यह सब क्या है? उन्होंने अजनबी होते हुए इस तरह से चाय पर बुलाने के लिए जांगिड़ को निशाने पर लिया है। उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने अलग- अलग प्रतिक्रिया दी हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे अफसरों की सच्चाई सामने लाना जरूरी है। उधर, जांगिड़ का कहना है कि उन्होंने महिला को कुछ ट्वीट से जुड़ी बात करने चाय पर आमंत्रित किया है। इसमें गलत क्या है।

महिला को जांगिड़ द्वारा भेजा गया मैसेज

हाय प्रीति, मैं मप्र का आईएएस अफसर हूं। स्वरा के घर की रस्मों से संबंधित पोस्ट देखते वक्त आपके प्रोफाइल पर रैंडमली आया। संयोग से मैं आज और कल दिल्ली में हूं। यदि आप चाहें तो हम एक कप चाय साथ पी सकते हैं। जानकारी के लिए लोकेश जांगिड़ आईएएस गूगल कर सकती हैं।

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा-

आपको जाने से इनकार कर देना था, लेकिन स्क्रीनशॉट डालना ठीक नहीं है।

 
इस पर प्रीति ने लिखा

मेरे इनकार से यह सस्ता व्यवहार नहीं बदलेगा। इनके लिए यह सिर्फ बात शुरू करने का तरीका है। इन्हें इनकी सीमा समझाने स्क्रीनशॉट डालना जरूरी था।

 
आईएएस जांगिड़ ने दी प्रतिक्रिया प्रीति ने ट्विटर पर कुछ कमेंट किए थे। यह वर्ण व्यवस्था को लेकर विरोधाभासी थे। उनके स्क्रीनशॉट लेकर मैंने उन्हें मैसेज किए हैं। इन्हीं पर बात करने के लिए बुलाया था। इसमें गलत क्या है? - लोकेश जांगिड़