जोमेटो ने वेज के बजाए भेजा नॉनवेज बर्गर, मांगा 5 लाख रुपए का हर्जाना
ग्वालियर। बर्गर बडी और जोमेटो द्वारा ग्राहक को वेज के बजाए नॉनवेज बर्गर भेजना भारी पड़ गया है। ग्राहक आशीष शर्मा ने बर्गर बडी और जोमेटो को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में उन्होंने नॉनवेज बर्गर भेजने पर माफी मांगने और क्षतिपूर्ति के तौर पर 5 लाख रुपए की मांग की है। नोटिस में कहा गया है कि 15 दिन के अंदर नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर उपभोक्ता फोरम में परिवाद दायर किया जाएगा।
एडवोकेट अमन शर्मा ने बताया कि आशीष शर्मा ने 2 फरवरी को सिटी सेंटर स्थित बर्गर बडी से ऑनलाइन वेज चिली बर्गर ऑर्डर किया था। जोमेटो का डिलीवरी बॉय ऑर्डर लेकर पहुंचा। उनके क्लाइंट को बर्गर की एक बाइट खाने के बाद टेस्ट कुछ अलग लगा। साथ ही उसमें मांस के टुकड़े मिले। इसकी शिकायत उन्होंने जोमेटो को की, लेकिन रिस्पॉन्स नहीं मिला।