विभाजन से आज तक कांग्रेसी पाकिस्तान के साथ : अनूप

विभाजन से आज तक कांग्रेसी पाकिस्तान के साथ : अनूप

ग्वालियर। जब देश का विभाजन हुआ था, उस वक्त भी कांग्रेस के लोग पाकिस्तान के साथ थे और आज भी ऐसा लगता है कि वह पाकिस्तान के साथ हैं। भारत सरकार की इच्छाशक्ति से विदेश नीति से पूरे विश्व ने पाकिस्तान को अलग कर दिया है और वह भारत के साथ खड़ा है। इसी वजह से आज पाकिस्तान में आतंकी संगठनों पर प्रतिबंध लगाया है लेकिन इससे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पेट में दर्द हो रहा है। जिसके चलते वह प्रमाण मांग रहे हैं, क्योंकि भाजपा जिस तेजी से बढ़ रही है, उससे उनकी पीड़ा जायज है। यह बात मुरैना सांसद अनूप मिश्रा ने मोदी हाउस में कहीं। गुरूवार को आयोजित बैठक में सांसद अनूप मिश्रा ने कहा कि पुन: भूमिपूजन जैसे मामलों में कांग्रेस सफेद झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रही है। लेकिन महागठबंधन के बाद भी भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमें जनता ने नहीं हराया, वोट प्रतिशत हमें कांग्रेस से ज्यादा मिला हैं, हमारी सीटों की संख्या कम आयी, हमें 109 सीटें मिलीं, इसलिए हम सरकार नहीं बना पाएं, लेकिन जनता ने कांग्रेस को भी पूर्ण बहुमत नहीं दिया। जनता ने हमें नकारा नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में 9 मार्च को हर जिले में कहीं चक्का जाम है, कहीं प्रदर्शन है, ज्ञापन है। कांग्रेस सरकार गलत मानसिकता के साथ काम कर रही है। इस अवसर पर पूर्व जीडीए अध्यक्ष अभय चौधरी, पूर्व साडा अध्यक्ष जयसिंह कुशवाह, राकेश जादौन, महामंत्री शरद गौतम, महेश उमरैया, प्रमोद खंडेलवाल, विहवल सेंगर, विवेक प्रताप चौहान, चेतन मंडलोई, विनोद अष्टैया सहित अनके कार्यकर्ता मौजूद थे।

जसवंत गुर्जर बने किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष

हजार बिस्तर अस्पताल के भूमिपूजन में पुलिस की प्रताड़ना का शिकार होने पर हाईलाइट में आए भाजपा नेता जसवंत गुर्जर को पार्टी नेताओं ने किसान मोर्चा ग्रामीण का जिलाध्यक्ष बना दिया है। उनके मनोनयन पर भाजपा नेताओं ने उन्हें बधाई दी है।

भाजपा नेताओं ने सौंपा संभागायुक्त को ज्ञापन

भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने संभागायुक्त बीएम शर्मा से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। साथ ही शहर के पुराने नेताओं द्वारा किए गए कार्यों का हवाला देते हुए रोपवे कार्य को पूर्णत: समाप्त कर गाइड लाइन तय करने को कहा गया।