रविवार को होना था डिस्चार्ज... चंद घंटे पहले दुनिया छोड़ गए TI देवेंद

रविवार को होना था डिस्चार्ज... चंद घंटे पहले दुनिया छोड़ गए TI देवेंद

 इंदौर ।  मप्र में कोरोना का एपिसेंटर बने इंदौर में 41 वर्षीय थाना प्रभारी की शनिवार रात 2 बजे मौत हो गई। जूनी थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी 19 दिन से अरबिंदो अस्पताल में भर्ती थे। 14 अप्रैल को पहली कोरोना रिपोर्ट में टीआई चंद्रवंशी में संक्रमण की पुष्टि हुई थी, लेकिन 16 और 17 अप्रैल की रिपोर्ट निगेटिव आई । रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी, लेकिन इससे चंद घंटे पहले ही वे दुनिया छोड़ गए। उनके परिवार में दो बेटियां और पत्नी है। 

 गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम संस्कार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया- मैं देवेंद्र चंद्रवंशी के चरणों में श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उन्होंने चंद्रवंशी के परिवार को 50 लाख रुपए और पत्नी को एसआई पद पर नौकरी देने की घोषणा की है।

डॉक्टर बोले, धमनी में खून जमने के चलते हुई देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत् 

अरबिंदो अस्पताल प्रबंधन के प्रमुख डॉ. विनोद भंडारी का कहना है कि चंद्रवंशी की मौत का मुख्य कारण पल्मोनरी एम्बोलिज्म (धमनी में खून का थक्का जमने) है। संभावना है कि उनमें यह समस्या कोरोना वायरस संक्रमण के कारण ही उत्पन्न हुई हो। वहीं इंदौर के सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया ने कहा है कि चंद्रवंशी की मौत कोरोना के आंकड़ों में ही दर्ज होगी। टीआई के साथ तैनात एक एसआई भी संक्रमित हैं।