जानलेवा हमला कर लूट करने वाले गिरफ्तार

जानलेवा हमला कर लूट करने वाले गिरफ्तार

जबलपुर । शराब पीकर तीन दोस्तों ने लूट की योजना बनाई, तीनों बाइक पर सवार होकर तिलहरी मार्ग पर विगत 2 जनवरी को सिक्योरिटी गार्ड पर चाकू से हमला कर उसकी मोटरसाइकिल लेकर फ रार हो गए थे। गोराबाजार थाने में घायल संजय यादव ने 3 जनवरी को अस्पताल में पुलिस को बताया कि वह बिग बाजार पोलीपाथर में सिक्योरटी गार्ड का काम करता है। 2 जनवरी की रात 10.30 बजे वह ड्यूटी पर जा रहा था, तभी जेडास कॉलेज तरफ से एक मोटर सायकिल में 3 लड़कों ने ग्वारीघाट का पता पूछते हुए उस पर चाकू से हमला कर उसकी मोटरसाइकिल लेकर भाग गए।

तफ्तीश में पकडे गए आरोपी

पुलिस ने पीड़ित के बताए आरोपियों के हुलिये सहित अन्य बिंदुओं को जांच में लेकर तफ्तीश शुरू कीए जिसके बाद शैलेन्द्र सिंहए शिवम जायसवालए आकाश चौधरी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पुलिस को तीनों आरोपियों ने लूट करना स्वीकार करते हुए बाइक और चाकू आदि छिपाना बताया। पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने पुलिस टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।

कटनी से खरीदा चाकू

पकड़ा गया आरोपी शैलेन्द्र उर्फ शैलू ठाकुर उक्त मामले का मास्टर माइंड हैं। घटना दिनांक को तीनो आरोपियों ने शराब पीकर लूटपाट की योजना बनायी थी। योजना अनुसार इन्होने उक्त वारदात को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने के लिये शैलेन्द्र ठाकुर ने कटनी से चाकू खरीदा था। पुलिस के अनुसार शैलेन्द्र पर पूर्व में भी चेन स्रेचिंग का मामला दर्ज किया जा चुका है। जिसमें वह जेल भी जा चुका है।