ट्रेवलिंग में मददगार बनेंगे ये एप

ट्रेवलिंग में मददगार बनेंगे ये एप

छुट्टियों में घूमने जा रहे हैं तो कुछ टुअर एप्लीकशन्स आपके काम आ सकते हैं।इन एप की मदद से आप शानदार डेस्टिनेशन की तलाश कर सकते हैं, ट्रेन से लेकर प्लेन और होटल के अलावा प्लानिंग करने तक के सारे काम आसानी से कर सकते हैं।

क्लूक
क्लूक लीडिंग बुकिंग एक्टिविटी प्लेटफॉर्म है। इससे बढ़िया कीमतों में टिकट बुक करने के अलावा दुनिया भर में 200 से ज्यादा डेस्टिनेशन्स पर शानदार टुअर, खास जगहों पर वहां के स्थानीय अनुभव ले सकते हैं।

इथाका ट्रैवल्स
थॉमस कुक कंपनी का यह एप चैट पर आधारित एक ट्रैवल प्लानिंग प्लेटफॉर्म है। इसके जरिए इन्फ्लुएंसर्स आपको डेस्टिनेशन्स की जानकारी मुहैया करवाते हैं। इस एप से यूरोप, साउथ-ईस्ट एशिया और दूसरे कई देशों में अपनी पसंद की जगह चुन सकते हैं। इथाका को एंड्रॉइड व आईओएस प्लेटफॉर्म्स पर डाउनलोड किया जा सकता है।

ट्राइपोटो
ट्राइपोटो अब हिन्दी में भी उपलब्ध है। इस एप की खासियत है कि इस पर खाने से लेकर घूमने और धार्मिक और मौज मस्ती वाले हर डेस्टिनेशन की जानकारी आसानी से मिल जाती है। इतना ही नहीं इस पर अपना सफरनामा भी लिख सकते हैं। साथ कनेक्ट करने के लिए यह भारतीय ट्रैवल एप्लिकेशन एक मोबाइल-बेस्ड प्लेटफॉर्म है। इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स की बनाई गई आईटिनरीज और ट्रैवलॉग्सभी हैं।