आज आएंगे राहुल गांधी, सिहोरा में 4 बजे होगी सभा

आज आएंगे राहुल गांधी, सिहोरा में 4 बजे होगी सभा

जबलपुर। लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को जबलपुर आ रहे हैं। वे यहां से शहडोल जाएंगे और शहडोल से सिहोरा आएंगे। दोनों जगह उनकी आम सभा रखी गई हैं। श्री गांधी की सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसपीजी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप की टीम गत दिवस ही नगर में आ चुकी थी जिसने सिहोरा व डुमना विमानतल जाकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया है। इस टीम से सोमवार को जबलपुर के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह ने मुलाकात की है। जानकारी के अनुसार श्री गांधी दोपहर 1 बजे विमान द्वारा डुमना एयरपोर्ट उतरेंगे। कुछ मिनट यहां रुककर वे सीधे शहडोल के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे जहां आमसभा को संबोधित करने के उपरांत वे सिहोरा पहुंचेंगे। सिहोरा की सभा शाम 4 बजे होगी। आमसभा को संबोधित करने के उपरांत यदि शाम न हुई तो वे हेलीकॉप्टर से ही जबलपुर डुमना विमानतल आएंगे और यदि शाम हो गई तो बाई रोड आएंगे और डुमना से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

गहन जांच की

गई एसपीजी टीम ने डुमना एयरपोर्ट से लेकर सिहोरा में राजीव गांधी सभा स्थल तक गहन जांच की है। श्री गांधी के रूट व सभा स्थल पर तीखी नजर रही। राहुल से मिलने के लिए कांग्रेस कमेटी ने चिन्हित लोगों के लिए विशेष पास जारी किए हैं।

वरिष्ठ नेताओं ने संभाला मोर्चा

राहुल के दौरे की कमान प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह संभाल रहे हैं। वहीं सिहोरा में सभा को सफल बनाने के लिए केबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया व तरूण भनोत सक्रिय हैं। देर रात वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी के आगमन की भी खबर है। कांग्रेस विधायकों को भीड़ लेकर पहुंचने के निर्देश हैं।