शहर में बाहरी व्यक्ति को नहीं मिलेगा प्रवेश, आने वाले वाहनों की भी होगी  जांच

  शहर में बाहरी व्यक्ति को नहीं मिलेगा प्रवेश, आने वाले वाहनों की भी होगी  जांच

लॉकडाउन और कर्फ्यू का ठीक तरह से पालन हो रहा है या नहीं इसी को देखने के लिए कमिश्नर आकाश त्रिपाठी और आईजी विवेक शर्मा ने गुरुवार को चंदन नगर क्षेत्र का भ्रमण किया। साथ ही सीमवर्ती मार्गों का भी जायजा लिया। यहां उन्होंने पुलिस को कहा कि बाहरी क्षेत्र से आने वाले किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाए। साथ ही वाहनों की भी जांच सख्ती से की जाए। इस दौरान चंदनगर की विभिन्न गलियों में घूमकर उन्होंने व्यवस्थाएं देखीं। यहां निवासियों से चर्चा की। चर्चा के दौरान यह संज्ञान में आया कि जिला प्रशासन द्वारा गठित स्वास्थ्य विभाग की टीम यहां सर्वे कर रही है और रहवासियों द्वारा उनका सहयोग भी किया जा रहा है। क्षेत्र में अब किराने की आपूर्ति होने लगी है।
कमिश्नर ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा घोषित ग्रीन हॉस्पिटल श्रेणी के हॉस्पिटल अभी भी मरीज़ों को उपचार में कुछ आनाकानी कर रहे हैं। त्रिपाठी ने इस संबंध में सभी आवश्यक उपाय सुनिश्चित करने के निर्देश मौके से ही संबंधितों को दिए।  उन्होंने यहां विभिन्न गलियों में घूमकर व्यवस्थाएं देखीं। 


वाहनों को अनुज्ञा पत्र चेक करने के बाद ही दें प्रवेश
कमिश्नर त्रिपाठी और आईजी शर्मा ने सीमावर्ती नगरीय क्षेत्रों का भी भ्रमण किया। उन्होंने शहर में आने वाले मार्गों में कर्फ्यू के पालन के लिए की गई व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने कहा कि शहर में किसी भी व्यक्ति की अनधिकृत एंट्री नहीं होना चाहिए। संभागायुक्त और आईजी लवकुश चौराहा पहुंचे और यहां तैनात पुलिस बल से चर्चा की। अधिकारियों ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि यहां शहर में अंदर आने वाले वाहनों में आवश्यक कागजात की अच्छी तरह छानबीन करें। उनके पास निर्धारित अनुज्ञा पत्र होना चाहिए।