5 साल के कैंसर पीड़ित बच्चे को मर्सिडीज ने हैमिल्टन की फॉमूर्ला-1 कार की गिफ्ट

5 साल के कैंसर पीड़ित बच्चे को मर्सिडीज ने हैमिल्टन की फॉमूर्ला-1 कार की गिफ्ट

नई दिल्ली। इंग्लैंड में मर्सिडीज ने लुईस हैमिल्टन की फॉमूर्ला-1 कार को बोन कैंसर से पीड़ित एक पांच साल के बच्चे के घर भेज दिया। हैमिल्टन हाल ही में स्पैनिश ग्रांड प्रिक्स रेस जीतकर फॉमूर्ला वन विश्व चैंपियनशिप में फिर से शीर्ष पर पहुंचे। उन्होंने इस जीत को इंग्लैंड के सरे में रहने वाले पांच साल के हैरी शॉ को समर्पित किया। इसके बाद मर्सिडीज ने हैरी की खुशी के लिए कार उसके घर भेजी। हैरी ने स्पैनिश ग्रांड प्रिक्स से पहले अस्पताल से हैमिल्टन को इंस्टाग्राम पर शुभकामना संदेश भेजा था। हैरी का कैंसर आखिरी स्टेज में है। उसे परिवार वाले अस्पताल से घर ले आए हैं। डॉक्टरों ने उसके माता िपता को बताया कि हैरी के पास जीने के लिए सिर्फ एक सप्ताह बचा है।

हैमिल्टन ने लिखा काश मैं तुम्हारी तरह मजबूत होता

हैमिल्टन ने इंस्टाग्राम पर हैरी के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ह्यह्यहैरी तुम्हें नहीं मालूम कि यह संदेश मेरे लिए कितना मायने रखता है। इसके लिए धन्यवाद। तुम मेरे लिए प्रेरणा हो। मैं हमेशा तुम्हारा नाम ऊंचा करने की कोशिश करूंगा। तुम बहुत बहादुर लड़के हो। काश मैं तुम्हारी तरह मजबूत होता। मैं चाहता हूं कि दुनिया देखे कि तुम कितने मजबूत हो। सबसे मैं गुजारिश करता हूं कि तुम्हें शुभमकाननाएं भेजें और तुम्हारे लिए दुआ करें। तुम्हें अपना प्यार भेजता हूं। भगवान भला करे।

हैरी को हैमिल्टन का ग्लव्स उपहार में मिला

रेस के बाद मर्सिडीज ने अपनी कारों में से एक कार हैरी के घर तक पहुंचाने की व्यवस्था की। हैरी को बार्सिलोना में जीती गई रेस की ट्रॉफी और हैमिल्टन का ग्लव्स उपहार में दिया गया। हैमिल्टन ने हैरी को अपना एंजल बताया और कहा कि तुम दुनिया के सबसे बहादुर बच्चे हो।इविंग सरकोमा से ग्रसित हैरी ने लुईस को थैंक्स कहा

हैरी बोन कैंसर इविंग सरकोमा से ग्रसित है। उसने तोहफा मिलने के बाद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हैलो, लुईस हैमिल्टन। स्पेन में रेस जीतने के लिए बधाई और गिμट के लिए धन्यवाद। हैरी की तरफ से बहुत सारा प्यार और अलविदा।

पिता ने कहा... हैमिल्टन सच्चे और प्यारे इंसान हैं: हैरी के पिता जेम्स शॉ ने कहा कि मैं हैमिल्टन को नहीं जानता, लेकिन जैसा मैंने देखा उससे लगता है कि वे एक सच्चे, सभ्य, प्यारे इंसान हैं। हैरी ने उनके लिए संदेश भेजा। उन्होंने उसके लिए ट्रॉफी जीती। यह वाकई मायने रखता है।

मां ने कहा... हैरी के पास खुश होने के कम मौके

हैरी की माता चार्लटन शॉ ने कहा कि गिμट से हैरी के चेहरे पर मुस्कान आई। उसके पास जीवन में खुश होने का बहुत कम समय है। गिμट में हैमिल्टन का साइन किया हुआ फोटोग्राफ और मर्सिडीज की टोपी भी है। हैरी इसका लुत्फ उठा रहा है।