कश्मीर को देश से अलग करना चाहती है कांग्रेस: अमित शाह

कश्मीर को देश से अलग करना चाहती है कांग्रेस: अमित शाह

भोपाल  ।   भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जिस दिन हमारी वायुसेना ने बालाकोट में बम गिराए, पूरे देश में खुशी थी, लेकिन राहुल बाबा एंड कंपनी के चेहरे का नूर चला गया था। मैं पूछता हूं कि क्या वो आतंकी आपके चचेरे-ममेरे भाई थे। राहुल बाबा को आतंकियों से प्रेम करना हैं तो करें, हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं गोली का जवाब गोले से देंगे। तुम करो वोट बैंक की राजनीति, हम भाजपा वालों के लिए मां भारती की सुरक्षा ज्यादा जरूरी चीज है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांगे्रस कश्मीर को देश से अलग करना चाहती है। शाह मंगलवार को खजुराहो के राजनगर में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। यह सभा पार्टी उम्मीदवार वीडी शर्मा एवं डॉ. वीरेंद्र खटीक के समर्थन में थी।

हिंदू संस्कृति को बदनाम कर रहे हैं दिग्गी

शाह ने कहा कि हमने दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा को खड़ा किया है। जैसे ही उनका नाम आया, कांग्रेसियों के पसीने छूट गए। दिग्विजय सिंह ने भगवा आतंकवाद शब्द का प्रयोग कर हिंदू संस्कृति को बदनाम किया है। शाह ने कहा कि दिग्विजय सिंह के विरोध में साध्वी प्रज्ञा को खड़ा करना हिंदू संस्कृति को बदनाम करने के विरोध में हमारा सत्याग्रह है।

281 करोड़ किसके थे

शाह ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार आई है, भ्रष्टाचार का बोलबाला है। अभी इनकम टैक्स के छापे में 281 करोड़ रुपए मिले, ये रुपए किसके थे? उन्होंने कहा कि कमलनाथ की सरकार विकास नहीं कर सकती।