Asus ZenFone Max Pro M1 के इन दो वेरिएंट से आप जल्द रिकॉर्ड पाएंगे बेहतर वीडियो

Asus ZenFone Max Pro M1 के इन दो वेरिएंट से आप जल्द रिकॉर्ड पाएंगे बेहतर वीडियो

बुधवार को भारतीय मार्केट में Asus ZenFone Max M1 (ZB556KL) और Asus ZenFone Lite L1 (ZA551KL) को लॉन्च किया गया था। इसके साथ Asus ने ऐलान किया कि वह अपने लोकप्रिय Asus ZenFone Max Pro M1 स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम वेरिएंट के लिए इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन सपोर्ट ला रही है। ताइवानी कंपनी ने जानकारी दी है कि इससे असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 के कैमरा सॉफ्टवेयर और बायोमैट्रिक्स में सुधार होगा। याद रहे कि ZenFone Max Pro M1 को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इस अपडेट के बाद असूस का यह फोन Honor 9N, Moto G6, Nokia 3.1 Plus और Xiaomi Redmi Note 5 Pro जैसे हैंडसेट के लिए और मज़बूत दावेदारी पेश करेगा।

ZenFone लॉन्च इवेंट में असूस के एक अधिकारी ने जानकारी दी थी कि कंपनी ZenFone Max Pro M1 के 3 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट के लिए इआईएस सपोर्ट ला रही है। उन्होंने कहा, "हमने 10 लाख से ज़्यादा ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 स्मार्टफोन बेचे हैं। इस हैंडसेट के 6 जीबी रैम वेरिएंट के लिए 12 अक्टूबर को ही इआईएस वीडियो के लिए सपोर्ट ज़ारी किया गया था। जल्द ही 3 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट के लिए यह अपडेट ज़ारी किया जाएगा।"

बता दें कि Asus ZenFone Max Pro M1 के 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम वेरिएंट के डुअल कैमरा सेटअप एक ही हैं। पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी ऑमनीविज़न सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। अलग डुअल कैमरा सेटअप वाले 6 जीबी रैम वेरिएंट को सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हो गया है जिससे हैंडसेट में बेहतर वीडियो के लिए इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन मिल जाएगा।