नर्मदा के तट पर मंत्रोच्चार के बीच सलमान लेंगे 7 फेरे

नर्मदा के तट पर मंत्रोच्चार के बीच सलमान लेंगे 7 फेरे

इंदौर। नर्मदा के तट पर वादियां सलमान के फेरे की साक्षी बनेंगी। हिंदू रीति से मंत्रोच्चार के बीच सलमान खान 7 फेरे लेंगे। हालांकि ये फिल्मी सीन होगा और दबंग-3 में इसे फिल्माया जाएगा। सलमान खान, अरबाज खान और प्रभु देवा फिल्म शूट के लिए महेश्वर में जमे हुए हैं। मप्र के महेश्वर के नर्मदा तट व किला क्षेत्र में सोमवार से दबंग-3 की शूटिंग शुरू हुई। फिल्म में मुख्य भूमिका में सलमान खान, अरबाज खान व सोनाक्षी सिन्हा हैं। सोमवार सुबह नमर्दा मंदिर के सामने अभिनेता सलमान खान पर दृश्य फिल्माए गए। यहां पर फिल्म के टाइटल सांग हुड दबंग दबंग.. व नर्मदा मंदिर के सामने सलमान खान पर शादी के दृश्य को फिलमाया जाना है। 

प्रभुदेवा बोले फोटो से ज्यादा सुंदर है नर्मदा तट

डायरेक्टर प्रभु देवा ने राजवाड़ा स्थल के दर्शन के बाद एसके प्रोडक्शन कंपनी के लोगों के साथ किला व नर्मदा घाट क्षेत्र में होने वाली शूटिंग स्थल देखे। किला व नर्मदा को देखकर शीश नवाते हुए कहा- फोटो-वीडियो में इस स्थान को देखा था। यह उससे कहीं बढ़कर है। यहां की सुंदरता से बहुत इंप्रेस हुआ हूं। प्रभुदेवा नर्मदा मार्ग से पैदल बाजार चौक पहुंचे। यहां गन्ने के रस की दुकान, गोपाल मंदिर की गली व सब्जी मंडी क्षेत्र में शूटिंग के स्थान देखे। 

पुलिस अफसर बनकर गलियों में भागेंगे सलमान

पुलिस थाने में भी कुछ समय के लिए शूटिंग हो सकती है। सलमान खान चुलबुल पांडे के रूप में थाने पर वर्दी में नजर आएंगे। पुलिस की वर्र्दी में ही सलमान पर एक दृश्य बाजार चौक व गलियों से भागते हुए भी फिल्माया जाएगा। सलमान अहिल्या फोर्ट के होटल में ठहरे हैं।